Virat Kohli Net Worth : कोहली के पास कोन-कोन सी Expensive चीजे है

Virat Kohli Net Worth – आज के यह ब्लोग में हम आपको विराट कोहली के Net Worth और कोहली कहा-कहा से पैसे कमाते है, और उनके बारे मे कुछ जानकारी देने वाले है, जो आप सबको नही पता होगी.

Viral Kohli born on Novmber 5th 1988, दुनिया भर में सबसे ज्यादा पोप्युलर Cricketer मे से एक है विराट कोहली, आज हम जानते है उनका Net Worth कितना है, विराट कोहली के  Instagram 260 Million Followers है, वो Instagram  की एक पोस्ट के लिए 11.45 करोड रुपये लेते है, विराट कोहली की कुल Net Worth 1100 करोड रुपये से ज्यादा माना जाता है.

Virat Kohli Net Worth
Virat Kohli Net Worth : कोहली के पास कोन-कोन सी Expensive चीजे है

कोहली क्रिकेट मैस से केवल एक मासिक में 1.3 करोड रुपये कमाते है, टेस्ट की बात करे तो कोहली 15 लाख रुपये लेते है, और वनडे मैच मे प्रति मैच फीस 6 लाख रुपये लेते है और टी20 की बात करे तो 3 लाख रुपये लेते है, और अगर विज्ञापन और स्पोन्सरशिप में तो सबसे आगे है, विराट प्रति विज्ञापन 7 से 10 करोड रुपये का चार्ज लेते है.

विराट कोहली, भारतीय क्रिकेट टीम के एक शानदार कप्तान, एक खिलाड़ी के रूप में हमेशा ही संगीन और प्रेरणास्पद रहे हैं। उनके सफलतापूर्वक क्रिकेट करियर के साथ-साथ, वे भारतीय खेल के इतिहास में एक बहुत ही महत्वपूर्ण स्थान पर हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि विराट कोहली की सबसे महंगी चीजें क्या हैं? जानने के लिए हम इस ब्लॉग में विस्तृत रूप से उनकी यहां तकी चीजें देखेंगे।

 Virat Kohli Luxurious Collection
Virat Kohli Luxurious Collection

Virat Kohli Net Worth

पहली चीज जो हमें विराट कोहली की महंगी चीजों के बारे में पता चलती है, वह उनका wealth Source है। विराट कोहली एक उच्च वेतन और अन्य स्रोतों से अच्छी कमाई करते हैं। उनके क्रिकेट करियर, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL), और अन्य विज्ञान जैसे गोल्फ टूर्नामेंट्स से उन्हें कई शॉटगन संबंधित स्पॉन्सरशिप और एंडोर्समेंट डील्स मिलते हैं। इन सभी स्रोतों से, विराट कोहली ने एक अच्छी Financial स्थिति बनाई है।

Virat Kohli Luxurious Collection For Cars

दूसरी महंगी चीज जो विराट कोहली के पास हैं, वह उनकी लक्जरी कारें हैं। विराट कोहली का पसंदीदा वाहन रेंज लैंड रोवर कार मॉडल है, जीसकी किंमत लगभग 4 करोड रुपये मानी जाती है, यह गाडी को विराट अपने दिलो जान से चाहते है, जो सारी गाडिया विदेशों से आयात की जाती हैं।

विराट कोहली के पास Bentley Flying Car भी है, जीसकी किंमत लगभग 3.7 करोड रुपये के आसपास है, जो गाडी विराट खुद चलाते भी दिखते है, और यह कार में विराट के साथ अनुष्का भी देखनो को मिलती है.

विराट कोहली के पास Audi RS5 कूप यह एक सानदार car है, यह गाडी की किंमत 1 करोड रुपये से भी ज्यादा मानी जाती है, यह गाडी साल 2018 में लोन्च कीया गया था, तब कोहली भारत में यह गाडी के सबसे पहेले मालिक बने थे.  विराट के Car’s की कीमत लाखों रुपये से शुरू होती है और कुछ कारें तो करोड़ों रुपये के कीमत में होती हैं। इसके अलावा, उनके कारों के कस्टमाइजेशन और अपग्रेडेशन भी इन्हें और अधिक महंगी बना देती हैं।

और साथ-साथ में बात करे तो विराट कोहली के पास रोलेक्स (Rolex) घडी भी हे जीसकी किंमत लगभग 80 लाख रुपये है, यह माना जाता है की यह घडी Florida city से है, यह घडी विराट कोहली के हाथो में अक्षर देखी जाती है.

Virat Kohli Luxurious Collection
Virat Kohli Luxurious Collection

Virat Kohli’s Own Company – WROGN

विराट कोहली रोगन कंपनी भी चलाते है, (WROGN) यह एक फेंशन की बहोती ही ब्रान्डेड कंपनी है, यह कंपनी का मालिक कोई और नही बलकी विराट कोहली है यह कंपनी में विराट कोहलीने तकरीबन 500 करोड रुपये का इनवेस्टमेन्ट किया है, WROGN कंपनी मुख्य रूप में ग्राफिक्स सर्ट, टी-शर्ट और डेनिम जेकेट के लिये भी जानी जाती है,   

Virat Kohli’s Future Plans

तीसरी चीज जो विराट कोहली की सबसे महंगी है, वह उनकी भविष्य की योजनाएं हैं। विराट कोहली के पास क्रिकेट के अलावा भी कई बिजनेस इंटरेस्ट्स हैं, जैसे कि फिटनेस और फैशन इंडस्ट्री।

उन्हें अपने other income source का उपयोग करके विभिन्न व्यवसायों में निवेश करने का इरादा है। इसके अलावा, उनके क्रिकेट करियर के बाद वे क्रिकेट के कोच या क्रिकेट एसोसिएशन के उच्च अधिकारी बनने की भी सोच रहे हैं।

Virat Kohli Luxurious Flats

Virat Kohli Luxurious Collection मे उनके पास कई अच्छे और लक्जरी फ्लैट हैं। मुंबई में ओमकार टावर के 35 मंजिल पर कोहली ने एक फ्लेट खरिदा है, उसकी किंमत लगभग 34 करोड रुपये मानी जाती है,

यह फ्लेट 7171 Sq.Ft. का है, यह फ्लेट में समुद्र के सानदार द्रश्यो वाली बालकनी भी मोजुद है, , दिल्ली, बंगलोर, और गुरुग्राम में जो बंग्ला है उसकी किंमत करिबन 80 करोड रूपये मानी जाती है) अनेक शहरों में कई फ्लैट हैं।

इन फ्लैट्स में उन्हें अपने परिवार के साथ रहने का सुविधा मिलता है। उनके फ्लैट्स में मॉडर्न सुविधाएं, सुरक्षा, और लक्जरी फर्नीचर होता है।

Virat Kohli Luxurious Collection
Virat Kohli Luxurious Collection

Virat Kohli’s Bunglows

विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का बंगलो, जिसे ‘विरुष्का’ के नाम से भी जाना जाता है, बहुत ही प्रसिद्ध है। यह बंगलो मुंबई के उत्तरी भाग में, जुहू में स्थित है। यह बंगलो मॉडर्न और लक्जरी डिज़ाइन के साथ बनाया गया है और इसमें विशेषतः उनके परिवार और अतिथियों के लिए सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं।

Virat Kohli’s Villa

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक और स्थान जिसे विला के रूप में जाना जाता है, अलीबाग में स्थित है। यह विला ग्रीक स्टाइल के डिज़ाइन में है और इसमें बहुत सारी लक्जरी सुविधाएं हैं, जैसे कि बेहतरीन स्विमिंग पूल, बारबीक्यू एरिया, और ग्रीन गार्डन। यहाँ विराट और अनुष्का अपनी छुट्टियों और समय बिताने के लिए जाते हैं।

विराट कोहली एक उच्च व्यक्तित्व हैं, और उनके पास उत्कृष्ट और लक्जरी आवास होना नाममात्र आश्चर्यजनक नहीं है। इन्हीं आवासों में उन्हें अपने परिवार और अपने साथियों के साथ समय बिताने का सुविधाजनक और आरामदायक माहौल मिलता है। विराट कोहली की यह लक्जरी आवासों की तस्वीर हमें उनके व्यक्तित्व के एक और पहलू को दिखाती है।

आज के आर्टिकल में आपको Virat Kohli Luxurious Collection के बारे में जानकारी दी गई है जो आपको काफी हद तक अच्छी लगी होगी। उम्मीद है कि इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपको जुड़ी हर जानकारी मिल गई होगी।

इस आर्टिकल को आगे भी शेयर करें. और इसी तरह स्पोर्ट पर खबरें पढ़ने के लिए भी. TaaziNewsWala.com पर बने रहें।

Read More – Rashmika Mandanna Deepfake Video : डीपफेक Video के मामले में आरोपी गिरफ्तार, Rashmika ने पुलिस को धन्यवाद कहा!

एसी ही बेहतरीन मनोरंजन के बारे में NEWS पढने के लिए हमारे चेनल TaaziNewsWala.com पर बने रहीए.

FAQs

What is the net worth of Virat in 2023?

Virat Kohli’s net worth in rupees is INR 1050 crores.

How is Virat Kohli so rich?

His major earnings come from cricket, social media endorsements, brand collaborations and businesses

How many centuries did Virat Kohli have?

He has made 80 centuries in international cricket — 29 in Test cricket, 50 in One Day Internationals (ODIs) and one century in Twenty20 Internationals (T20Is) As of January 2024. Virat Kohli has scored 80 centuries in international cricket.

What is Virat Kohli nickname?

Virat Kohli Nickname – Chiku

Virat Kohli Luxurious Collection में क्यां क्यां मोजुद है?

विराट कोहली के पास काफी सारे गाडीयों का कलेक्शन है, और कही सारे लग्जुरी बंग्लोस और फ्लेटें भी मोजुद है.