About Us – TaaziNewsWala

TaaziNewsWala (ताजी न्युज वाला) न्यूज लेखक और ब्लोगर द्वारा बनाया गया है, ताजी न्युज वाला का मुख्य ध्येय और उद्देश्य है, ताजा जानकारी को सबसे तेज सभी दर्शको के पास पहोचाना, इस न्युज ब्लोग को बनाने के लिए कई सारे एक्सपर्ट लेखक दिन-रात अधिक से अधिक प्रयास कर रहे है, ताकी आप के पास जल्द ही नई न्युज आ सके, ताजी न्युज वाला का मुख्य उद्देश्य अपने दर्शको को वेब और मोबाइल पर ओनलाइन समाचार देखने वाले पाठको का एक वफादार आधार नबा रहा है, हम आपको राष्ट्रीय, आतंरराष्ट्रीय, उपयोगकर्ता रुचि जानकारी, अजीब समाचार, खेल समाचार, जीनव शैली समाचार, इत्यादि को कवर करने वाले सबसे तेज और सटीक समाचार प्रदान करने के लिए प्रतिद्ध है.

ताजी न्युज वाला की कहानी

यह वेबसाइट की योजना के समय ही सभी मालिकों और लेखकों को सभी हद तक तय था की इस न्युज वेबसाइट को क्यों बनाया गया है, सोशियल मीडिया के समाचार और टेक्नोलोजी, उपयोगकर्ता संतुष्टि ही हमारी प्राथमिकता है, ताजी न्युज वाला का उद्देश्य अपयोगकर्ताओं को एसी जानकारी प्रदान करना है जो उन्हे दैनिक जीनव में मदद करता है, साथ ही एसी समग्री जो मनोरंजन प्रदान करती है और पढने की इच्छा को संतुष्ट करती है.

हमारी वेबसाइट पर क्या क्या जानकारियां मलिगी आपको

एज्युकेशन

टैकनोलोजी

मनोरंजन

स्पोर्टस

ताजी खबर

तकनीक सम्बन्धी समाचार

टीवी शो

वेब सीरीज

वगैरह

 

Founder of TaaziNewsWala.com

हेलो दोस्तो मेरा नाम Priyank Barbhaiya मे एक Blogger हुं । जो TaaziNewsWala.com के Founder और Editor-in -Chief हुं । मेने Blogging की शुरुआत 2023 से किया था और में SEO Expertise भी हुं.

I am try to keep posting every important News on this Website for your batter knowledge.

Hope you all give your kind Support and Love.

Thanks For Visiting Our Website.